All Questions

Search

All Expert Queries

Displaying 37051-37100 of 257834 results.
S.noNameQuestion TitleAssign TypeTranslateAudio/VideoImageImageReceived DateAssigned DateTranslated DateAction
37051ਕਰਮਜੀਤ ਕੌਰਸਰ ਜੀ ਮੇਰੀ ਗਾਂ ਜਦ ਸਜਰ ਸੂੲ ਸੀ ਓਦ ੳਹ 12 ਲੀਟਰ ਦੁਧ ਦਿੰਦੀ ਸੀ ਪਰ ਹੁਣ 8 ਲੀਟਰ ਦਿੰਦੀ ਹੈ ਹੁਣ 3 ਮਹੀਨੇ ਹੋਗੇ ਕੀ ਕਰਾ ?TagYes---- 08/01/22 09:38 PM10/01/22 10:54 AM08/12/22 11:53 AM-
37052Amritpal singhਸਰ ਗਾ ਦੀ A.I ਤੋਂ 24ਘੰਟੇ ਬਾਅਦ ਖੂਨ ਸੂਟ ਤਾ ਹੇ ਕੀ ਹੈ ?TagYes---- 08/01/22 09:31 PM10/01/22 10:54 AM26/11/22 01:53 PM-
37053Vijay Kambojਕਣਕ ਵਿੱਚ ਯੂਰੀਆ ਦੀ ਖਾਦ ਵਰਤੋਂ ਕੀਤੇ ਬਿਨਾਂ ਕੁਦਰਤੀ ਤਰੀਕੇ ਨਾਲ ਨਾਈਟ੍ਰੋਜਨ ਦੀ ਪੂਰਤੀ ਕਿਵੇਂ ਕੀਤੀ ਜਾ ਸਕਦੀ ਹੈ ?TagYes---- 08/01/22 09:25 PM10/01/22 10:54 AM08/12/22 11:52 AM-
37054Rajesh Kurmiगेहूं 65 दिन का हो गया है पहली खाद में यूरिया के साथ जाईम का प्रयोग किया था और ह्यूमिक एसिड की स्प्रे की थी और दूसरी खाद में सिर्फ यूरिया का प्रयोग किया है गेहूं की सही ग्रोथ के लिए क्या प्रयोग करें ?TagYes--
4
 
 
08/01/22 09:22 PM10/01/22 10:53 AM24/11/22 02:57 PM-
37055Amrit Aulakhpoultry farm de 10000 chickens de she d da ki rent chalda aa g ?TagYes---- 08/01/22 08:16 PM10/01/22 10:53 AM26/11/22 01:54 PM-
37056Abhiram singhBakri farm kesa banaye 20 bari se suru karna chahte hai faram ka design kaise bnaye ?TagYes---- 08/01/22 08:15 PM10/01/22 10:53 AM26/11/22 01:54 PM-
37057Bikerjeet SinghP R O 7 di paniri kitho milju ?TagYes---- 08/01/22 07:47 PM10/01/22 10:53 AM26/11/22 01:55 PM-
37058Satnam singhSir ਮੇਰੇ ਕੋਲ 3 ਮਹੀਨੇ ਦੀ ਕੱਟੀ ਆ ਉਸਦੀ ਵਧੀਆਂ ਗਰੋਥ ਲਈ ਕੀ ਪਾਇਆ ਜਾਵੇ ?TagYes---- 08/01/22 07:35 PM10/01/22 10:51 AM26/11/22 01:56 PM-
37059दशरथ सिंहसर अजोला की खेती के विषय में जानकारी प्रदान करने की कृपा करें ?TagYes---- 08/01/22 07:28 PM10/01/22 10:51 AM24/11/22 02:58 PM-
37060दशरथ सिंहसर हमें सरसों के फसल के विषय में जानकारी प्रदान करने की कृपा करें ?TagYes---- 08/01/22 07:25 PM10/01/22 10:51 AM24/11/22 02:58 PM-
37061दशरथ सिंहसर गेहूँ की फसल के विषय में जानकारी प्रदान करने की कृपा करें ?TagYes---- 08/01/22 07:23 PM10/01/22 10:50 AM24/11/22 03:55 PM-
37062ਸਤਨਾਮ ਸਿੰਘ ਸੰਧੂBamboo farming krninhove muktsar area chhhh any information regarding TagNo---- 08/01/22 07:09 PM10/01/22 10:50 AM---
37063naveen rajputSumitomo vidyut ka gehu ke Gabot par Spey krne se profit hoga ya nahiTagNo---- 08/01/22 07:04 PM10/01/22 10:49 AM---
37064Radha kuckyDifferences between medicine and aromatic plant?TagNo---- 08/01/22 06:39 PM10/01/22 11:12 AM---
37065Gurpreet singhSSA Navdeep ji , looking forward to connect with you .TagNo---- 08/01/22 06:31 PM-----
37066Gurpreet singhGuys I am looking forward to honest opinion on starting Vermicompose business in Patiala , what experts have to say on same is same a good business perspective or not , I have good raw material & labor availability.TagNo---- 08/01/22 06:13 PM10/01/22 11:12 AM---
37067lakhvinder singhKanak ch kharpatwar nashak di spray karn ton kine din pahlan ya baad ch urea diti ja sakdi ae kanak ajj 55 din di ae TagNo---- 08/01/22 06:08 PM10/01/22 10:49 AM---
37068UPENDRA YADAV Gehun biachh nahin kar raha hai iske liye kaun si Dava haiTagNo---- 08/01/22 05:54 PM10/01/22 10:57 AM---
37069Roshan malyaUria 70 kg and ssp 100 kg ropai ke samay Dale hai 1 ekar meTagNo---- 08/01/22 05:25 PM10/01/22 10:57 AM---
37070Sukhdeep Maan Sir asi 15wp 8 puriya 1 acre de hisab nal 2 4 d vich mix kar ke payiya c TagNo---- 08/01/22 05:24 PM10/01/22 10:57 AM---
37071Manojमालाबार नीम के बारे में पूरी जानकारी दे ।।कितनी दूरी पर लगेगी ओर इसकी देखभाल केसे करनी होती ह ।।हरियाणा फ़तेहाबाद ज़िले की हिसाब से कोन सी वराइयटी लगानी चाइए धान वाली ज़मीन है सोतर ज़मीन है इसके पोधे कहा से मिलेंगी बढ़िया वराइयटी के ।पूरा पता दे जहां से बढ़िया पोधे मिले ओर इसके बारे में पूरी जानकारी दे ?TagYes---- 08/01/22 04:34 PM10/01/22 10:57 AM24/11/22 03:55 PM-
37072harpreet singhKanak pili kio ho rahi hai ?TagYes--
3
 
 
08/01/22 03:58 PM10/01/22 10:58 AM26/11/22 01:57 PM-
37073JASS BRAR Veer ji j 1 acre te shrimp farming kariye ta subsidy mil jandi aa k nahi Farming bare sari jankari kitho mil sakdi aa veerTagNo---- 08/01/22 03:57 PM-----
37074S.S.kushwahaTagNoAudio
1
 
 08/01/22 03:28 PM12/01/22 12:19 PM---
37075ਮਨਜੀਤ ਸਿੰਘਮੁੰਗੀ ਦਾ ਸਭ ਤੋ ਵਧੀਆ ਬੀਜ ਦੱਸੋ ਜੀ ਚੰਗੇ ਜਮੀਨ ਵਾਲਾ ?TagYes---- 08/01/22 03:24 PM10/01/22 10:58 AM26/11/22 01:57 PM-
37076JASS BRAR Shrimp farming bare jankari lai PAU vich kise da contact number mil sakda Ja fer kdo mil sakde aa ja k PAUTagNo---- 08/01/22 03:18 PM10/01/22 10:58 AM---
37077Sikander AratiyaWhich is the best mineral mixture ?TagYes---- 08/01/22 03:11 PM12/01/22 12:24 PM30/11/22 03:27 PM-
37078Sikander AratiyaDifference between sahiwal and jersery cow ? TagYes---- 08/01/22 03:08 PM10/01/22 10:59 AM26/11/22 01:58 PM-
37079Mohd ikrarDudhi seeds khase milaigaTagNo---- 08/01/22 02:51 PM12/01/22 12:23 PM---
37080chhotu godaraकौन सी बीमारी है और इसमें क्या डालें ?TagYes--
1
 
 08/01/22 02:31 PM10/01/22 10:59 AM24/11/22 03:56 PM-
37081Tejbir singhSir , kvk gurdaspur me ab kon kon se training chl rahi hai or kon si agge trainings hogi uske baare me kese pta kre? TagNo---- 08/01/22 02:20 PM10/01/22 11:00 AM---
37082MANINDER SINGHSir Majj cross krvaye c bull to mm....hun eve kr rhe a...45 din hogeTagNo--
1
 
 08/01/22 02:12 PM10/01/22 11:00 AM---
37083chhotu godaraगेहूं में पीलापन है इसमें कोन सा रोग है इसमें क्या डालें ?TagYes--
1
 
 08/01/22 02:06 PM08/01/22 03:31 PM24/11/22 03:56 PM-
37084Ajay PratapsinghdevmediaTagNoVideo-- 08/01/22 01:57 PM12/01/22 12:20 PM---
37085mr-singh saabTagNoAudio-- 08/01/22 01:40 PM12/01/22 12:20 PM---
37086Janak sahuMitti parikshan kaise karen ?TagYes---- 08/01/22 01:19 PM08/01/22 03:30 PM30/11/22 03:27 PM-
37087Mohd ikrarDudhi grass milk hedge plant seedsTagNo--
1
 
 08/01/22 01:16 PM19/01/22 12:06 PM---
37088Sukhman 2kg urea 05234 300gm ਪਾਥੀਆਂ ਦੇ ਪਾਣੀ ਦੀ ਸਪਰੇਅ ਦੇ ਨਤੀਜੇ ਬਾਰੇ ਜਾਣਕਾਰੀ ?TagYes---- 08/01/22 12:51 PM19/01/22 11:38 AM30/11/22 03:27 PM-
37089Harbir SinghSir ji buffalo ne 2 time doodh nahi dia aur 3time doodh de dia aur kuch der baad uske pichhe vale than latto jaisa ho gaya hai aur sujan aa gayi hai Dire dire sujan bad gayi aur 3 4thano tak ho gayi is parkar se ho gayi jaise aalas aa gaya ho or jaha sujan thi vo sara hisa lal tha sujan is parkar se ho gayi jaise 4than latak gaye sujan ki vajah se Taab usi din shyam ko vlda dr ne kuch injection meloxicam injection enrofloxin aur 2 3injection aur lagaye agle din subah sujan kam ho gayi tatha sirf ek right side than ki sujan achi tarah se nahi gayi or bilkul halka sa tight bhi ho rakha tha tatha right side k dono thano ke bich me bhi sujan thi Dr ne shyam ko injection lagaye or agle din buffalo ne doodh aada Dena suru kar diya pahle vah 8 litre doodh dono time ka deti thi Asa huye aaj 3sara din hai tatha buffalo ke right side k dono thano ke bich me bhi sujan aa yi huyi hai jyad nahi hai or piche vala than bhi tight nahi hai bus than ka upri hisa thora tight hai baki charo thano me achi tarah se doodh aata hai kya ye maa mastitis hi hai or achanak akdam se hui hai ya kya koi jahrile janvar ki vajah se aisa ho sakta hai v Iska ilaj bataye Kya dr ke injection ki vajah se buffalo ne doodh aada ho gaya hai ya is disease ki vajah se Iska treatment bhi bataye TagNo---- 08/01/22 12:46 PM10/01/22 11:11 AM---
37090Prabhjot singhMnu small semen cyclender chaida kinne da milu and kitho mily any subsidy available on thisTagNo---- 08/01/22 12:37 PM10/01/22 11:07 AM---
37091Fefarkarele ke fal pile ho rahe he to konsi dava ka sprey kare ?TagYes--
1
 
 08/01/22 12:23 PM08/01/22 03:30 PM08/12/22 11:51 AM-
37092surjeet singh braichਮੈ ਨਵਾਂ ਕੰਮ ਮੁਰਗੀ ਪਾਲਣ ਦਾ ਕਰ ਰੇਹਾ ਹਾ ਮੈਨੂੰ ਕਿਸੇ ਮਹਿਨੇ ਵਿੱਚ ਸ਼ੁਰੂਵਾਤ ਕਰਨੀ ਚਾਹਿਦੀ ਹੈ ਜੀ ?TagYes---- 08/01/22 12:01 PM10/01/22 11:08 AM08/12/22 11:51 AM-
37093Balvir Singh MannSir photo gallary cho upload ni horahi mera Q cmere a c ch PM sanman nidhi yojna walli kishat nahi aa rahi 6 kishat tobaad main check kita application status te inactive aa riha reason Beneficiary is inactive due to incometax payee pls tell me eh kive active krsakde aa jis naal kishat aoni start ho jave thanksTagNo---- 08/01/22 11:57 AM10/01/22 11:07 AM---
37094सन्दीप पाण्डेयमेरी बकरी की पसली की हड्डी टूट गई है कृपया इलाज बताए ?TagYes---- 08/01/22 11:54 AM10/01/22 11:08 AM24/11/22 03:57 PM-
37095jassiBuffalo ka grami or sardi ka diet plan batye jise milk jayda bade ?TagYes---- 08/01/22 11:51 AM10/01/22 11:08 AM08/12/22 11:50 AM-
37096Jitender kumarFebruary ke month me kon si sabji ki kheti ki ja sakti hai jis se Jada income ho sake ?TagYes---- 08/01/22 11:45 AM10/01/22 11:09 AM08/12/22 11:50 AM-
37097Manojwaste decomposer banane ki puri jankari de ..or waste decomposer ban ne k bad kitne din mhine tak usee use kar skte hai plants me kya sidha decomposer bna hu dal skte hai or kitne litre dalna chaiye ya sidha nhi dalna chaiye ..plants me kese dalna chaiye or isko dalne se kya kya fayde honge puri jankri deTagNo---- 08/01/22 11:39 AM10/01/22 11:09 AM---
37098jagga singhDairy farming course online available ? TagYes---- 08/01/22 11:16 AM10/01/22 11:09 AM08/12/22 11:49 AM-
37099simran SinghHanji veer ji y apni jhoti 3.5 age hai and weight vi theik hai par var var repet kar rahi hai koi veer hal dasso please helpTagNo---- 08/01/22 11:15 AM10/01/22 11:10 AM---
37100baljit SinghHlo sir ji... Ik cow hai . Pehaln hai ,Os nu phla AI kryi do wari.. Phr dawayi bhrvayi .. phr Ai kiti,, par phr v nhi gaban hoi,, phr os nu gyanarich lga k AI kiti.. but phr v nhi gaban hoi,, ki kita jve koi suja dita jve,, ja bachedani da calture test krvea jve.. koi vdia suja diyeo...TagNo---- 08/01/22 10:57 AM10/01/22 11:10 AM---