All Questions

Search

All Expert Queries

Displaying 36401-36450 of 257834 results.
S.noNameQuestion TitleAssign TypeTranslateAudio/VideoImageImageReceived DateAssigned DateTranslated DateAction
36401saurya yadavMurrah bhains ke liye konsa semen shi rahegya jo 17 18kg dudh de ske ?TagYes---- 19/01/22 01:30 PM19/01/22 02:01 PM20/01/22 01:26 PM-
36402SukhjinderWhat is this on tomato plant leaves and please provide remedy ?TagYes--
1
 
 19/01/22 01:29 PM19/01/22 02:01 PM20/01/22 01:26 PM-
36403Kulbir Kaur Sir gurdaspur or Amritsar ch fruits de plants kis jagah ton mil skde ne jive apple ber pomegranate mango guava cherry apple chiku and many more ?TagYes---- 19/01/22 01:20 PM19/01/22 02:00 PM20/01/22 01:27 PM-
36404manpreet singhVeer bachi a hf 8 k month d mok laggi hoyi a bahut jade koi pakka hal dao ?TagYes---- 19/01/22 01:18 PM19/01/22 02:00 PM20/01/22 01:28 PM-
36405Mohit Solanki I did not applied basal dose of potash in wheat, can I apply potash now. My wheat is 30 days old and I have potash 14.5% available. If yes then how much should I apply ?TagYes---- 19/01/22 01:18 PM19/01/22 01:59 PM20/01/22 01:30 PM-
36406Amarjeet sainisadi mjh gbbn hoyi nu 3 mahine ho gye oh dono tym teeka laake dudh dindi hai koi hal dsso jis nal oh bina teeke ton dudh den lg jawe ?TagYesAudio-- 19/01/22 01:03 PM20/01/22 10:38 AM20/01/22 02:30 PM-
36407ਕੋਮਲਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘਪਸ਼ੂਆਂ ਦੀ tagging ਦੇ ਫਾਇਦਾ ਕੀ ਹਨ । ਕੀ ਇਸ ਯੋਜਨਾ ਤਯਤ ਫਰੀ AI ਕੀਤੀ ਜਾਂਦੀ ਹੈ ?TagYes---- 19/01/22 12:20 PM19/01/22 01:59 PM20/01/22 01:31 PM-
36408ManveerSir ji genhu sarso mix m bubai ki hui h....or usne bathua and kharpatwar bohot jada h ....kharpat k liye kon se dawai de usme....pls btaiye ji ?TagYes---- 19/01/22 11:49 AM19/01/22 01:58 PM20/01/22 01:31 PM-
36409सुनील कुमारश्रीमान मेरे मटर में तात्तियो में सुकड़ रही है और थोड़ा थोड़ा सूख सी रही है कोई दवा या खाद बताओ ?TagYes--
4
 
 
19/01/22 11:47 AM19/01/22 01:57 PM20/01/22 01:31 PM-
36410BalramMushroom ki kheti kaise kare ? TagYes---- 19/01/22 11:46 AM19/01/22 01:57 PM20/01/22 01:31 PM-
36411जीरा की फ़सल इस तरह ख़राब हो रही है। कुछ सुझाव दीजिए ?TagYes--
4
 
 
19/01/22 11:30 AM19/01/22 01:57 PM20/01/22 01:32 PM-
36412aman deepLazer level te subsidy Hai Punjab ch Je Hai ta koi contact ja link dasna ?TagYes---- 19/01/22 11:28 AM20/01/22 10:14 AM20/01/22 01:32 PM-
36413Avtar sandhuਮੇਰੀਆਂ ਗਾਵਾਂ 7 ਮਹੀਨੇ ਦੀਆਂ ਗੱਬਣ ਨੇ ਉਨ੍ਹਾਂ ਨੂੰ ਚੰਗਾ ਤਿਆਰ ਕਰਨ ਲਈ ਕੀ ਪਾਈਏ ਜਿਸ ਨਾਲ ਗਾਵਾਂ ਵਧੀਆ ਤਿਆਰ ਹੋ ਜਾਣ ਤਾ ਜੋ ਚੰਗਾ ਰੇਟ ਮਿਲ ਸਕੇ ਥੋੜੀਆ ਲਿੱਸੀਆਂ ਵੀ ਨੇ ਖੁਰਾਕ ਵਿੱਚ ਕੀ ਪਾਈਏ ?TagYes---- 19/01/22 11:26 AM20/01/22 10:14 AM20/01/22 01:43 PM-
36414amol ramtekehi ?TagYes--
1
 
 19/01/22 11:24 AM--20/01/22 01:43 PM-
36415Avtar sandhuਘੋੜੇ ਨੂੰ ਸੌਕ ਨਾਲ ਤਿਆਰ ਕਰਨਾ ਆ ਖੁਰਾਕ ਵਿੱਚ ਕੀ ਪਾਈਏ ਵਿਸਤਾਰ ਨਾਲ ਦੱਸੋ ਜਿਸ ਨਾਲ ਪੂਰਾ ਤੰਦਰੁਸਤ ਰਹੇ ?TagYes---- 19/01/22 11:23 AM20/01/22 10:13 AM20/01/22 01:43 PM-
36416दशरथ सिंहसर मेरे मेमने के मुहं में कौन सा रोग हुआ है और इसका उपचार बताये ?TagYes--
4
 
 
19/01/22 10:30 AM20/01/22 10:12 AM20/01/22 01:44 PM-
36417Vishnu bagheln. P. K kya kam karta hai genhu me ?TagYes---- 19/01/22 09:51 AM20/01/22 10:12 AM20/01/22 01:44 PM-
36418Manojसर इसका लगाने का सही समय बताए ?TagYes--
1
 
 19/01/22 09:21 AM19/01/22 02:02 PM20/01/22 01:44 PM-
36419Sharan brarSir Dragon fruit lgona chone a os de paneeri ja beej Sahi kitho mil sakde a os bare jankari deo ji ? TagYes---- 19/01/22 08:50 AM19/01/22 02:03 PM20/01/22 01:45 PM-
36420ਕੋਮਲਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘਜੇਕਰ Heifer ਦਾ ਵਜ਼ਨ ਵੱਧ ਹੈ ਤਾਂ ਉਹ ਕੋਈ ਗੱਲ ਨਹੀਂ ਅਤੇ ਇਹ repeat ਤਾਂ ਨਹੀਂ ਕਰੇਗੀ ?TagYes---- 19/01/22 08:42 AM19/01/22 02:03 PM20/01/22 01:46 PM-
36421Rahimuddinताइवान अमरुद की पौध कहां मिलेगी ?TagYesAudio-- 19/01/22 08:12 AM19/01/22 02:03 PM20/01/22 01:47 PM-
36422sukhvinder SinghSir sro lyi kehde ਤॅਤ jruri hun ? TagYes---- 19/01/22 08:10 AM19/01/22 02:04 PM20/01/22 01:48 PM-
36423सन्दीप पाण्डेयमेरी आर्थिक मदद कर दो कोई इस समय बहुत परेशान मेरे पास 3 गाय थी तीनो इस ठंड में खत्म हो गई कुछ समझ मे नहो आता क्या करूँ इतना पैसा भी नही की कोई दूसरी ले लू मैं हाथजोड़कर मदद मांग रहा मदद जरूर करना 6392606458 ?TagYes---- 19/01/22 06:47 AM19/01/22 02:04 PM20/01/22 01:48 PM-
36424lokeshkumar Meenaफरवरी के महीने में कौन कौन सी सब्जी लगा सकते हैं इसके बारे में जानकारी बताओ जैसे की अधिक पैदावार मिले ?TagYes---- 19/01/22 06:31 AM19/01/22 02:05 PM20/01/22 01:48 PM-
36425ਸਤਨਾਮ ਸਿੰਘ ਸੰਧੂGerman Shepherd pet baare knowledge mil skdi aaa koi And if I wanna purchase kithon milu nice breed ?TagYes---- 19/01/22 05:51 AM19/01/22 02:06 PM20/01/22 02:04 PM-
36426jassiबारिश और ज्यादा ठंड के कारण गेहूं के पत्ते ऊपर से पीले हो गए हैं क्या इन सब की आपस में मिक्स करके सप्रे कर सकते हैं ?TagYes--
2
 
 
19/01/22 05:46 AM19/01/22 02:06 PM20/01/22 02:05 PM-
36427inderpalSir pashu ko delivery k baad namak .mitha soda .or mineral mixture kine din baad dena start kare ?TagYes---- 19/01/22 05:34 AM19/01/22 02:06 PM20/01/22 02:05 PM-
36428raj vishwakarmaक्या में अभी जनवरी मैं भिन्डी लगा सकता हूँ ?TagYes---- 19/01/22 01:17 AM19/01/22 02:07 PM20/01/22 02:05 PM-
36429 DslerSat Sri akal veer ji mere kol bakri va ਸੂਣ ਵਾਲੀ 4ਮਹੀਨੇ ਦੀ ਗੱਬਣ ਪਰ ਵੀਰ ੳੁਹ ਰਾਜ਼ੀ ਨਹੀਂ ਹੁੰਦੀ ?TagYes---- 19/01/22 01:01 AM19/01/22 02:07 PM20/01/22 02:27 PM-
36430GautamAre there any Govt. Organization from where I can buy plants online ? Like citrus, Mango, ?TagYes---- 19/01/22 12:50 AM19/01/22 02:24 PM20/01/22 02:06 PM-
36431 DslerBakri di feed ?TagYes---- 19/01/22 12:35 AM19/01/22 02:26 PM20/01/22 02:07 PM-
36432 Dslerਬਕਰੀ ਫਾਰਮ ਕਿਦਾਂ ਖੋਲੋ ? TagYes---- 19/01/22 12:33 AM19/01/22 02:26 PM20/01/22 02:07 PM-
36433Gurpreet Singhਪਿਓਰ ਸ਼ਾਹਿਵਾਲ ਗਾਂ ਮਿਲ ਸਕਦੀ ਜੀ ਘਰ ਵਾਸਤੇ ਰੇਟ ਵੀ ਵਾਜਿਬ ਹੋਵੇ ਤਾਂ ਦੱਸਣ ਦੀ ਕਿਰਪਾਲਤਾ ਕਰਨੀ ਜੀ ?TagYes---- 18/01/22 11:40 PM19/01/22 11:21 AM19/01/22 03:10 PM-
36434Shakti Rajमेरी गाय को पागल कुत्ते नें काट दिया है कृपया करके बताएं इसें इंजेक्शन कब कब लगवाना है एवं जरूरी बातें क्या है क्योंकि यह गाय सात महीने की गर्भवती है ?TagYes--
2
 
 
18/01/22 11:35 PM19/01/22 11:20 AM19/01/22 03:11 PM-
36435Amritpal singh BrarSir ji mere kank nu mi 10 din pehla pani laeaa c pani laoun to 2 din baad barish ho gi hun kank ess tara ho rahe aa te mi ess ouper 30 din pehla ho sapre kete c mi oss di pic vi send karda ga sir ji tusi menu daso ki ess kank nu ki hoeaa te ee apne app ee tek ho ju ja menu koi sapre kane paou mi jo sapre kete c pic send kete aa mi ee sapre 1 kg nu 1.5 ekar vich kete c menu pure jankari dete jave g i am waiting menu pls soda phone number send kar sakhde o ja nahi phone te vadia jankri mel jande aa call karke pls sir daso i am waiting tnx sir ji TagNo--
3
 
 
18/01/22 11:30 PM19/01/22 11:19 AM---
3643610 kg युरीयासर सरसों की बिजाई नवम्बर महीने मे कर सकते है है यदि हा तो 1 15 नवम्बर तक कौनसी वैरायटी व 15 से 30 नवम्बर तक वैरायटी का नाम व खाद का नाम मात्रा व किस समय अधिक पैदावार बुआई से कटाई तक का समय ?TagYes---- 18/01/22 10:34 PM19/01/22 11:19 AM19/01/22 03:11 PM-
36437sandeepSolution for kinnow droping ?TagYes---- 18/01/22 10:14 PM19/01/22 11:19 AM19/01/22 03:11 PM-
36438Abhiram singhKhire ka kon sa beej boye sir achhi pedawar ke liye Fladerigesan se karege uske liye kon sa beej boye ?TagYes---- 18/01/22 10:06 PM19/01/22 11:19 AM19/01/22 03:11 PM-
36439Hardeep singhਨੀਲੀ ਰਾਵੀ ਮੱਝ ਵਿਕਾਊ ਹੋਵੇ 12 14 ltr ਦੁੱਧ ਹੋਵੇ 2 3 ਸੂਏ ?TagYes---- 18/01/22 10:02 PM19/01/22 11:18 AM19/01/22 03:12 PM-
36440Satpal RaiIsdi growth nhi ho rhi albomar ve de chukke han te dry heifer v ?TagYes--
1
 
 18/01/22 09:09 PM19/01/22 11:18 AM19/01/22 03:13 PM-
36441Satpal RaiBuffalo de milk utte foam nhi aundi milking time ,namak te ghee v dita par 1 time foam ayyi baad ch nhi...koi hall dso te karn sir..TagNo---- 18/01/22 09:07 PM19/01/22 11:18 AM---
36442chhotuchouhanसर मुझे गायों के लिए एचएफ ब्रीड ABS के सीमन कहा मिलेंगे एमपी मध्यप्रदेश में बुरहानपुर 450331 ?TagYes---- 18/01/22 08:12 PM19/01/22 11:18 AM26/11/22 01:15 PM-
36443MANINDER SINGHSir mere kol jerman female ha..ohdi achi growth lye ki dita jave g ?TagYes---- 18/01/22 08:04 PM19/01/22 11:17 AM30/11/22 03:00 PM-
36444Goldy chathaSir aa ki hoya mjjh gabn a ?TagYes--
1
 
 18/01/22 07:35 PM19/01/22 11:17 AM08/12/22 11:31 AM-
36445Manpreet singhSir ji ਵੱਛੀ di growth lai koi dwai dseo growth ni ho ri 2 saal umr hai g ?TagYes---- 18/01/22 07:35 PM19/01/22 11:17 AM30/11/22 03:00 PM-
36446gurkiratbalMaki P1844 da kina jharh hai g ?TagYes---- 18/01/22 06:59 PM19/01/22 11:02 AM26/11/22 01:15 PM-
36447अशोक कुमारसर जी जीरे की फ़सल लगभग 50 60 दिनों की है फसल में किसी प्रकार की स्प्रे नहीं की हैं 30 35 दिनों की फ़सल थी तब सिंचाई के साथ सल्फर 80 wdg 2 केजी परती भिघा व 8 किलों यूरिया सिंचाई के साथ दि है जीरे की फ़सल में जड़ गलान की समस्या हैं पॊधे ऊपर से मूर्जा कर मर रहे हैं उपचार बताएं ?TagYes--
2
 
 
18/01/22 06:45 PM19/01/22 11:02 AM26/11/22 01:16 PM-
36448Pawan KumarFrom where can I get all pusa variety mango plant near yamunanagar HaryanaTagNo---- 18/01/22 06:43 PM19/01/22 11:02 AM---
36449sodhi singh64 ਦਿਨਾਂ ਦੀ ਕਣਕ ਚ ਗੁੱਲੀ ਡੰਡਾ ਕਿਹੜੀ ਸਪਰੇਅ ਕਰੀਏ ?TagYes--
1
 
 18/01/22 06:20 PM19/01/22 11:01 AM26/11/22 01:16 PM-
36450davinder singhAgeta kadu aur khire de vich organic spray bare dso g ?TagYes---- 18/01/22 06:16 PM19/01/22 10:28 AM30/11/22 03:01 PM-